एलियन्स कैसे घूमते और अचानक गायब हो जाते हैं


0989(भाग -1 से आगे)………..भाग -2 –

सबसे पहली बात की भूत प्रेत एलियन नहीं होते हैं ! भूत प्रेत, मानवों से निचले स्तर की प्रजातियाँ हैं जबकि एलियन्स (नाग, यक्ष, गन्धर्व, किन्नर, किरात, विद्याधर, ऋक्ष, पितर, देवता, प्रजापति, दिक्पाल आदि) मानवों से ऊँचे किस्म की प्रजातियाँ हैं जो साइंस और टेक्नालॉजी में मानवों से कही आगे हैं ! भारत के प्राचीन ज्ञान, विज्ञान और इतिहास के मूर्धन्य जानकार श्री डॉक्टर सौरभ उपाध्याय जी बताते हैं की साधारण लोगों को ये नहीं समझ में आता है की आखिर एलियन्स हमेशा गायब क्यों रहते हैं और कभी किसी को दिखते भी हैं तो इतने भयानक रूप और आकृति वाले क्यों लगते हैं !

इस बात को इस साधारण उदाहरण से थोड़ा बहुत समझा जा सकता है कि जैसे आप किसी जगह पर अपना कोई बहुत गंभीर और जरूरी काम कर रहें हो और वहां पर कोई बहुत छोटा लड़का खेलने आ जाय और आपके काम से उसको खतरा हो सकता हो तो आप कोशिश करेंगे की वो छोटा लड़का उस जगह से जल्द से जल्द चला जाय और इसके लिए आप उस नासमझ लड़के को कई तरह के संकेत करेंगे जिससे लड़का वहां से भाग जाय पर लड़का उन संकेतो को ना समझ सके या समझ भी जाय पर जबरदस्ती करके वही टिका रहे, तब आपकी मजबूरी बन जाती है आप उस लड़के को अपने क्रोध से डराकर भगा दें ! ठीक यही काम एलियन्स करते हैं !

lkपृथ्वी पर कुछ जगह ऐसी हैं जहाँ ऐसी ज्यामिति होती है की इन्टर डाइमेंशनल मूवमेंट (दूसरे आयामों से आना जाना) सम्भव होता है और इन्ही जगहों पर बने पोर्टल (द्वार) से उच्च शक्ति प्राप्त एलियन्स पृथ्वी पर आते जाते हैं ! बारमूडा ट्रेंगल इन्हीं पोर्टल में से एक है जिससे हमारे पूरे ब्रहमाण्ड के दूसरे आयामों में विचरण किया जा सकता है ! हाँलाकि उच्च शक्ति और ईश्वर विशेष कृपा प्राप्त देव बिना किसी इन्टर डाइमेंशनल पोर्टल की मदद के ही ब्रह्माण्ड में कहीं भी आ जा सकते हैं ! यद्दपि ऐसे पोर्टल को कृत्रिम रूप से बनाया भी जा सकता है पर इसके पीछे मास (द्रव्यमान) के विस्थापन से स्पेस (स्थान) और टाइम (समय) के पदार्पण का बहुत ही जटिल सिद्धान्त लागू होता है ! बिना उचित यौगिक शक्ति के कोई वैज्ञानिक अगर कुछ देर के लिए अचानक संयोग से ऐसा पोर्टल बना भी ले तो भी उसे विशेष फायदा नही होने वाला क्योंकि वो वैज्ञानिक सिर्फ दूसरी दुनिया की कुछ झलक मात्र ही देख पायेगा, ना की कोई कम्युनिकेशन (बातचीत) कर पायेगा !

डॉक्टर उपाध्याय आगे बताते हैं कि एलियन्स अपने कई तरह के अनुसन्धान और प्रयोगों के लिए पृथ्वी पर आते जाते रहते हैं और इनके गम्भीर प्रयोंगो के दौरान अगर गलती से कोई साधारण इन्सान (जिसमें विशेष यौगिक या दिव्य शक्ति ना हो) वहां पहुंच जाय तो एलियन उस इन्सान को वहां से चले जाने के लिए कई तरह के संकेत देते हैं और इन्सान अगर उसके बाद भी वहां से ना जाय तो उन एलियन के लिए सबसे आसान तरीका यही होता है कि अपनी शक्ल सूरत को भयानक करके उस इन्सान को दिखा दिया जाय जिससे या तो इन्सान वहां से भाग जाय या बेहोश हो जाय जिससे उनके गुप्त प्रयोगों के बारे में थोड़ा सा भी ना जान सके !

दो आयामी भी जीव होते हैं पर हम तीन आयामी इन्सान उनके लिए उसी तरह अदृश्य होते हैं जैसे हम से ज्यादा आयाम में रहने वाले एलियन्स हमारे लिए अदृश्य होते हैं ! जैसे मानव पृथ्वी पर रहने वाले अन्य सभी जीवों (जैसे शेर, हाथी, बन्दर, चूहे, कीड़े आदि) से ज्यादा बुद्धिमान और शक्तिशाली है इसलिए हमेशा कुछ नया सीखने के लिए मानव पृथ्वी के अन्य जीवों पर लगातार तरह तरह के रिसर्च (प्रयोग) करते रहते हैं ठीक उसी तरह एलियन जो मानवों से बुद्धि, विज्ञान और शक्ति में बहुत आगे हैं, वो भी मानवों पर तरह तरह के प्रयोग हमेशा करते रहते हैं ! मानवों में सारे मानव अच्छे स्वभाव के हों ऐसा जरूरी नहीं हैं ठीक उसी तरह सारे एलियन्स अच्छे स्वभाव के हों यह भी जरूरी नहीं है ! अच्छे स्वभाव वाले एलियन ब्रह्मा जी के द्वारा बनाए गए नियमों के दायरे में रहकर ही मानवों पर प्रयोग (जिसे मानवों की सहायता कहना ज्यादा उचित होगा) करते हैं जबकि कुछ एलियन ऐसे भी हैं जो इन नियमों की बिना परवाह किये मानवों पर मनमाना अनुसन्धान (प्रयोग) करते हैं, हाँलाकि मानवों से ऊपर के लोकों में किसी भी एलियन द्वारा किये गए गलत काम का दंड अक्सर उसे तुरन्त मिलता है !

वैसे आज के समय में भी पृथ्वी के कुछ लोग (कुछ वैज्ञानिक, लेखक आदि) कुछ एलियन्स से गुप्त रूप से सम्पर्क में हैं पर यह सम्पर्क एलियन्स की इच्छा और सहायता से ही सम्भव हो सका है ! इन एलियन्स में ज्यादातर ऋक्ष और यक्ष हैं ! एकाध बार दिक्पालों से भी सम्पर्क हो चुका है ! पर इन सभी सम्पर्कों में सबसे बड़ी समस्या आती है कम्युनिकेशन (बातचीत) की ! पृथ्वी के ज्यादातर इन मानवों को एलियन्स की भाषा समझ में नहीं आती है ! इन एलियन्स में कुछ एलियन्स ऐसे हैं जो मानवों को अपने सेवक की तरह इस्तेमाल करते हैं !

lkपृथ्वी के ऐसे मानव जो एलियन की कृपा से एलियन को देखने का मौका बार बार पाते हैं उनमें से अधिकाँश मानव इस बारे में किसी को कुछ बताते नहीं हैं क्योंकि एक तो उन्हें एलियन के द्वारा ना बताने का आदेश भी होता है तथा दूसरा उन मानवों को लगता है कि किसी एलियन को देख पाना उनके लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है जिसे आसानी से सभी को नहीं बताना चाहिए पर ये उनकी भूल है क्योंकि किसी एलियन को देख सकना या बात कर सकना उनकी छोटी समझ के हिसाब से बहुत बड़ी बात है, जबकि भारत की पवित्र भूमि पर आज भी ऐसे हजारों तपस्वी साधू हैं जो ऊपर से देखने में तो साधारण निर्धन लग सकते हैं पर अन्दर से दिव्य शक्ति प्राप्त साधक होते हैं और जिनके लिए हर तरह के एलियन को देखना व बात करना उसी तरह का मामूली काम होता है जैसे निकट भविष्य में होने वाली घटनाओं को देखना ! पर इन साधुओं को, ना तो एलियन देखने में कोई रुचि होती है, ना ही भविष्य देखने में, क्योंकि इनकी रुचि तो सिर्फ और सिर्फ सबके रचयिता अर्थात ईश्वर को देखने में होती है !

जिसने एक बार गर्म गर्म अति स्वादिष्ट रसगुल्ला खा लिया हो उसे सूखा गुड़ खाने में क्या मजा मिलेगा ठीक उसी तरह जिसने एक बार अनन्त ब्रह्मांडों को बनाने वाले ईश्वर का दर्शन, हल्की सी झलक भर देखने या महसूस करने का ही महा सुख प्राप्त कर लिया हो उसे एलियन जैसी प्रजातियों के दर्शन में क्यों सुख या रोमांच महसूस होगा ! हालाँकि भारत में अध्यात्मिक उत्सुकता को शान्त करने के चक्कर में कई देशी विदेशी लोग फर्जी साधुओं द्वारा ठगे भी जाते हैं ! इसलिए सिर्फ किसी सच्चे साधू के पास ही अपनी जिज्ञासा का उत्तर जानने के लिए जाना चाहिए ! कुछ एलियन्स को पसन्द नहीं आता की कोई उनके राज को सार्वजनिक करे इसलिए उनके राज को सार्वजनिक करने वाले व्यक्ति को वे हर सम्भव कोशिश करते हैं डराने की जबकि कई एलियन्स इसका उल्टा चाहते हैं मतलब वे चाहते हैं कि अब सामान्य धरती वासी भी उनके बारे में जानना शुरू करें ! इसलिए ईश्वर के आशीर्वाद से सुरक्षित कोई मानव ही इन एलियन्स के राज को खोल पाने जैसे जोखिम पूर्ण काम में सफल हो पाता है !

एलियन्स अपनी शक्तियों के बल पर मनचाहा रूप धारण करने में कुशल होते हैं तथा ये अपनी दिव्य शक्तियों से आदमी की याददाश्त का कुछ हिस्सा मिटा देने में भी सक्षम होते हैं जिससे होश में आने के बाद आदमी उनके रूप, विमान या प्रयोग के बारे में किसी दूसरे को कुछ बता ना सके (लेकिन एलियन हर बार याददाश्त मिटा दें ये जरूरी नहीं है) !

jfjएलियन्स का “ग्रे एलियन” के आधुनिक रूप में पहचान होना, इसी याददाश्त गायब करने का ही परिणाम हैं, मतलब वास्तव में ग्रे एलियन जैसा कोई रूप है ही नहीं क्योंकि होश में आने के बाद चश्मदीद लोगों को जो थोड़ी बहुत झलक याद रही उसी के आधार पर ग्रे एलियन का आधुनिक रूप प्रचलन में आ गया ! ग्रे एलियन्स ना तो रोबोट हैं, और ना ही एलियन्स की कोई प्रजाति। हाँलाकि इसमें काफी कुछ नासा के वैज्ञानिकों का भी हाथ है जिन्होंने इस काल्पनिक रूप को इरादतन या गैर इरादतन (?) गढ़ा है ! श्री प्रोफेसर सौरभ बताते हैं कि वास्तव में उच्च शक्ति प्राप्त एलियन्स,  अनन्त वर्ष पुराने हिन्दू धर्म की भाषा संस्कृत व प्राकृत (यद्द्पि आज के विद्वानों को भी प्राकृत भाषा के बारे में पूर्ण जानकारी नहीं है) में बोलते हैं तथा इसी वजह से संस्कृत को देव भाषा भी कहते हैं ! एलियन्स की बोलने की स्पीड (गति) भी इतनी तेज होती है की साधारण आदमी को इनकी आवाज सिर्फ एक तेज सरसराहट जैसी महसूस होती है ! कई बार ईश्वरीय इच्छा से प्रेरित उच्च लोकों में रहने वाले देवता, महा स्थान में आकर अनुसन्धान कर के अपना ऐसा कॉस्मिक बॉडी (अन्तर आयामीय शरीर) तैयार करते हैं जिसका तेज साधारण मानव बर्दाश्त कर सकें और इसी कॉस्मिक बॉडी की मदद से, ये देवता, योग्य मानवों के पास आकर उन्हें ईश्वर की बनायी इस परम रहस्यमय और अनन्त सृष्टि का रहस्य समझाते हैं !

एक सीमित स्तर तक ही सोच व अनुमान लगा सकने वाले वैज्ञानिकों को अचानक से एकदम नयी और अदभुत थ्योरी सुझाने वाले भी एलियन्स ही हैं पर ये सभी थ्योरी बिल्कुल सही है ऐसा जरूरी नहीं है क्योंकि सीमित आयामों तक में रहने वाले एलियन्स (नाग, यक्ष, गन्धर्व, किन्नर, किरात, विद्याधर, ऋक्ष, पितर, देवता, प्रजापति, दिक्पाल आदि) की भी क्षमता भी सीमित होती है और इस असीमित महा ब्रह्माण्ड के बारे में वे एलियन्स खुद जो थोड़ा बहुत जानकारी समझ पाते हैं, केवल वहीँ जानकारी ही अपने सम्पर्क में रहने वाले मानवों को बता पाते हैं !

ftredअपने इस ब्रह्माण्ड की पूर्ण सही जानकारी सिर्फ इस ब्रह्माण्ड के रचयिता श्री ब्रह्मा जी को पता है या अनन्त आयामों के निर्माता ईश्वर को ! हालाँकि गोलोक आदि के असीमित आयामों में रहने वाले, ईश्वर के ही स्वरुप, ईश्वर के विशिष्ट कृपा पात्र गण जब किसी अति परोपकारी मानव की योग्यता से प्रसन्न होते हैं तो ईश्वर के आदेश से ही अपनी कॉस्मिक बॉडी में उस योग्य व्यक्ति के पास आकर उसे सृष्टि का जो रहस्य समझातें हैं वो ही अदभुत एवं परम सत्य होता है !

डॉक्टर सौरभ उपाध्याय कहते हैं कि इस इन्टर डाइमेंशनल मूवमेंट के पोर्टल के रहस्य को समझने के लिए एक छोटे से उदाहरण का सहारा लिया जा सकता है कि जैसे आप एक सिक्के को देखें तो पायेंगे की उसमें हेड और टेल अलग अलग नहीं है बस एक साथ दिखते नहीं उसी तरह इस ब्रह्माण्ड में समय और स्पेस (स्थान) अलग अलग नहीं हैं बस एक साथ दिखते नहीं मतलब अगर हमें स्थान दिख रहा तो हमें समय नहीं दिखाई देगा और अगर हम समय को महसूस करेंगे तो स्थान गायब हो जायेगा !

s (4)इसको इस तरह से भी समझा जा सकता है कि जैसे भगवान् के अवतार गौतम बुद्ध जब अपने शिष्यों के साथ नदी किनारे खड़े होकर नदी पार करना चाह रहे थे पर नदी में भयंकर बाढ़ आई हुई थी तब भगवान् बुद्ध ने आसमान की तरफ हाथ उठाया और वो गायब होकर अचानक से नदी के दूसरे किनारे पर प्रकट हो गए ! डॉक्टर उपाध्याय बताते हैं की यहाँ भी वही सिद्धान्त लागू होता है श्री बुद्ध ने जब समय में सफ़र किया तो स्थान में वो अदृश्य हो गये ! महर्षि लोमष जिनके एक दिन में एक ब्रह्मा मरते हैं वो ऐसी अदभुत जगह पर रहते हैं जहाँ अनन्त ब्रह्माण्ड में विचरण कर सकने योग्य इन्टर डाइमेंशनल पोर्टल आपस में मिलते हैं ! वहां पर स्थान इतना ज्यादा मुड़ चुका है कि वहां पर स्थान व समय में भेद करना मुश्किल है, हालांकि ये ब्लैक होल (Black Hole या कृष्ण विवर) या व्हाइट होल (White Hole या श्वेत विवर) नहीं है ! प्रोफेसर सौरभ आगे बताते हैं कि अपना ब्रह्माण्ड जो की एक अंडाकार आकृति के रूप में है व उसका आधा हिस्सा एंटी ब्रह्माण्ड की तरह कार्य करता है ! ये दोनों ब्रह्माण्ड एक दूसरे के ऊपर स्थित होकर परस्पर विपरीत दिशा में बहुत तेजी से घूर्णन करते हैं जिससे प्रचण्ड तेजस्वी शक्ति प्रकट होती है और यह शक्ति ब्रह्माण्ड केंद्र से नीचे के लोकों पर नकारात्मक प्रभाव डालती है जबकि केंद्र से ऊपर के लोकों पर दिव्य सकरात्मक प्रभाव डालती है ! हमारी पृथ्वी और सप्तर्षि तारा मंडल हमारे ब्रह्माण्ड को बीच से विभाजित करने वाली रेखा पर स्थित हैं इसलिए इस शक्ति के प्रभाव से अछूते रहते हैं !

प्रोफेसर सौरभ बताते हैं कि ब्रहमाण्ड और एंटी ब्रह्माण्ड के परस्पर विपरीत दिशा में प्रचण्ड वेग में घूमने की वजह से ही एक बड़ा आश्चर्य जनक पहलू यह देखने को मिलता है कि इस ब्रह्माण्ड में किसी भी एक स्थान से दूसरे स्थान की दूरी हमेशा बराबर बनी रहती है !

plजैसे आप एक सिक्के को बहुत तेज गति से गोल घुमा दें तो सामने से देखने पर आपको सिक्के की जगह केवल एक सीधी खड़ी रेखा दिखाई देगी पर जब आप उस घूमते सिक्के को ऊपर से देखेंगे तो आपको रेखा नहीं केवल एक घेरा जैसा दिखाई देगा ! यहाँ पर सीधी रेखा को समय का प्रतीक माना जा सकता है और घेरे को ब्रह्माण्डीय स्थान या स्पेस समझा जा सकता है और यह प्रक्रिया इसी निष्कर्ष का निष्पादन करती हैं कि जब स्थान महसूस होगा तब समय अदृश्य रहेगा और जब समय महसूस होगा, स्थान दृश्य नहीं होगा ! प्रोफेसर सौरभ उपाध्याय आगे बताते हैं की हमारे हिन्दू धर्म के दुर्लभ ग्रन्थ बताते हैं की ब्रह्मा जी ने जब इस ब्रह्माण्ड का निर्माण किया तो ये ब्रह्माण्ड और इसका कोई भी कम्पोनेन्ट (अवयव) किसी भी प्रकार की गति से रहित था मतलब जैसे बिना प्राण का शरीर, तब निराकार ईश्वर ने ब्रह्मा जी को आदेश दिया, इस पूरे अपने ब्रह्माण्ड को भी एक विशिष्ट धुरी पर घुमाने का ! ब्रह्मा जी द्वारा ईश्वर के इस आदेश का पालन करने से ही अपने इस ब्रह्माण्ड में जीवन का संचार हुआ !

वो विशिष्ट धुरी क्या थी इसका खुलासा हम आगे आने वाले लेखों में करेंगे……………………क्रमशः

साभार –

स्वयं बने गोपाल

अन्य रहस्यमय आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक करें

वास्तु शास्त्र के रहस्य-जानिये किस शहर में करेंगे आप आर्थिक उन्नति

राजस्थान का भुतहा महल

टेक्सास की रहस्यमय उड़नतश्तरी

ब्रह्माण्ड में असंख्य सूर्यों का अस्तित्व

You can find the Aliens and Ancient Alien Theory related articles through the following searches
alien in hindi, aliens on earth, alien wiki, alien videos, proof of aliens pictures, Alien (film) Wikipedia, called emergency number said save us from alien, Alien (1979) IMDb, Aliens (1986) IMDb, , Area 51 Alien Sighting 2016 YouTube, Latest Alien News in Hindi, Become a fan of Alien: Covenant, Real Aliens on Earth Proof YouTube, 5 Alien Species in Contact With Earth Right Now, Humans Are Free, Top 20 Proof Of Aliens On Earth | Proof Of Aliens Life, aliens on earth: aliens on earth News in Hindi, Alien abduction in USA, Devon caught by GOOGLE EARTH on, Aliens built space base on Earth 7,000 YEARS AGO to discovery, Aliens are ‘watching us and could arrive on Earth in the next 20 years, The Aliens of Earth Wikipedia, Are Humans Actually Aliens on Earth, aliens on earth proof nasa, aliens on earth proof videos, aliens on earth in hindi, aliens on earth videos, alien in hindi, Final proof aliens exist? Nasa photos show ancient Hieroglyphs, Absolute proof of Life on Mars’ shock claim after ‘alien found’ in, Alien life exists: NASA proof shows ‘human-like creature’ sitting on, Aliens Are Real, And These 9 Photos Prove You’re Stupid If You, Does this NASA footage prove that aliens exist Daily Mail Online, 1000+ ideas about Aliens On Earth Proof on Pinterest Spaces, Tape, Is there life on Mars? Evidence of aliens may have been found on the, Nasa discovers strange Martian markings which could PROVE aliens, National Museum of American History, Unidentified flying object, unidentified flying object images, UFOs The latest news, sightings, pictures and videos – Mirror, Unidentified Flying Objects – the reality, the cover-up and the truth, History of UFOs – Facts & Summary – HISTORY.com, Best UFO Sightings, Flying Saucers, Unidentified Flying Objects, UFO Videos at ABC News, Video Archive at abcnews.com, The Huffington Post, ufo digital cinema, ufo in hindi, ufo in india, ufo video, lost city of atlantis, The Facts Strange Unexplained, Atlantis – Wikipedia, crop circles, Crop circle – Wikipedia, crop circles images, What are crop circles? Temporary Temples, Incredible Photos Of Crop Circles, Crop circles demystified: how the patterns are created, Telegraph, How Crop Circles Work, How Stuff Works, The Best Crop Circles Ever, The Truth About Crop Circles, This crop circle appeared overnight, Newest Crop Circles, The Story Behind the Crop Circle Phenomenon, Scientific crop circle research held back by links to UFO conspiracies, The Geometry of Crop Circles The Art of the Hoax, Crop Circle Reconstructions, Crop Circles-UFO’s-Ancient Mysteries-Scientific Speculations, Crop Circle Maker, Crop Circles – Their Meaning and Connections to Dreams, Crop Circle Access, Crop Circles, UFO, Consciousness, Facts About Crop Circles, Crop Circles England : UK Crop Circle Reports and Photos, Crop Circles — Messages in the Fields | Thrive – Thrive Movement, The bizarre revival of crop circles, Crop circles – Rational Wiki, Crop Circle Science, Are Crop Circles Real?, CROP CIRCLES MYSTERY SOLVED, Crop Circles Formation Theories WORLD MYSTERIES, Creating Crop Circles With Lasers and Microwaves Popular Science, UFO snapped over Wiltshire crop circle could prove ‘aliens really ARE, The Most Astonishing Crop Circle Artworks, Today’s UFO Videos – YouTube, Real UFOs – The latest UFO videos and News from all over the world, UFOs – The latest news, sightings, pictures and videos, WATCH: Most clear and shocking video footage of a UFO, UFO chased jet, Government Releases Declassified UFO Video, News – UFOvideo.com, Bizarre footage appears to show a huge ‘flying saucer’ emerging, Weird News, UFO Sightings Videos & Conspiracy Theories, The Most Amazing UFO Sightings In, Hollywood UFO, ‘Infrared UFO’ Video, How to Tell if a YouTube Video of a UFO Is Fake: 8 Steps, UFO caught on camera, Tasmania Ufo Video: Latest News, Photos, Videos on Tasmania Ufo, pilot shoots video of UFO, Groundbreaking UFO Video Just Released By Chilean Navy, The Latest UFO Videos‎, UFO Sightings and UFO News, Latest UFO sightings, BEST UFO VIDEOS, VIDEO of UFO Blowing Up The Space X Rocket Goes Viral, 1000+ images about Aliens and UFO Video and Pictures on Pinterest, Ufo video Latest News in Hindi,Photos,Videos on Ufo video, Was A UFO Spotted In The Sky Over, spotted UFO’s – Story, UFO SIGHTINGS DAILY, Exposing the reality of UFOs, UFO ID Detect, Record & Analyze UFO Sightings, UFOs, close encounters, orbs, paranormal, unexplained video, ‘UFO’ Seen in Live Space Station Video, Panther UFO Video Camera 4.5CH 2.4GHz RC Spy Drone : Target, Amazon.com: World Tech Toys Panther SPY Drone UFO Video, NASA Responds to ‘UFO’ Video, believes he may have seen a UFO, mysterious UFO appears in space, “best ever” UFO video – But it looks like a comet, NASA UFO Sighting Protocol Leads To These Photos Of ‘Black Knight, UFO Test: Multiple Framerates, Best video UFO evidence to date? UFO debate because we’re desperate for aliens, UFO Sighted Over San Francisco Bay Area California, Nevada and, National UFO Center, This former NASA engineer has debunked pretty much every online, UFOs and Extraterrestrial Aliens, Small Town’s UFO Scare Revealed To Be Alien Hoax, UFO Video Captures Weird Object In Clouds Over, U.F.O.s: What Does the Government Know?, NASA – Wikipedia, https://www.nasa.gov/, https://hi-in.facebook.com/NASA, NASA – National Aeronautics and Space Administration | Facebook, NASA – YouTube, NASA (@nasa) • Instagram photos and videos, NASA – Android Apps on Google Play, NASA @NASA Twitter, NASA Free Listening on SoundCloud, Latest NASA News Releases NASA, Fake-A-UFO Video on the App Store, Aliens Caught On Tape : Real Alien Sightings Footage Caught On, real alien footage images, REAL ALIEN SHIPS CAUGTH ON TAPE real footage Videos , Real Alien Footage – YouTube, real footage of a real alien caught in, Aliens Caught On Tape : Real Alien Sightings Footage – UFO Network, Alien ‘proof’: Footage, Area 51: The Real Alien Interview And The Area 51 – This is actual, The Real Roswell Alien Footage? Is This Footage of an Alien for Real? | Codes and Conspiracies, The Shocking Truth About Alien Abductions, Most Amazing Alien Footage Ever Caught On Camera, Official grey alien footage smuggled out of Area 51 – Ancient Code, Real Alien Interview Footage, Huge Weird Shape UFO Spotted Over Tibetan Hill Area | Real Alien, Are aliens Real? 7 Real alien Footage, WE ARE NOT ALONE, Download Mass UFO Sightings In Malaysia | Real Alien Footage 2016, Alien or Demon?, Is This UFO Caught By Multiple Cameras a Real Alien Spaceship, Alien autopsy – Wikipedia, Real Alien Footage Mp3 Video Free Download, Supposed Real Alien Footage In, Real Alien Footage From Wikileaks?, Area 51 = This a Real Alien Footage, Real Alien Video Evidence Caught On Tape Alien UFO Sightings, Menacing Alien Ship Torments, Confirmed by NASA – UFO Footage from ISS Real, Evidences Prove The Area 51 Aliens Are Real, Wikileaks Have Already Disclosed NASA’s Secret – ALIENS ARE REAL, Fact or Fiction? – UFO Insight, Extraterrestrial Life & The UFO Phenomenon, Top secret video showing supposed alien remains has been leaked, Real Alien Video 3GP Mp4 HD Video Download, Alien Movies Based on True Stories, Why hasn’t the amazing footage of the captured alien, NASA Apollo 18 | Apollo 18 Real Footage, Authentic real Footage of “Grey Alien”? – UFO Videos, documentaries, WIKILEAKS UFO FOOTAGE | Most Amazing UFO Footage, Search for Real UFOs: Real Grey Alien Footage (Videos) Real UFO, The Top Most Significant Pieces of UFO Footage, Found Footage Alien Abduction Breaks No New Ground, Real Alien Video including Alien Autopsy Video, Old Alien Autopsy Controversy, NASA Apollo 18 | Apollo 18 Real Footage, 13 Terrifying Alien Abduction Movies, Video Combines Real World War I Footage With CGI Aliens, Authentic real Footage of “Grey Alien”?, Banned/illegal Area 51 footage of real alien caught on, Real UFO With Aliens Caught On Camera – YouTube, What Does A Real ‘UFO’ Look Like?, UFOs These 9 Astonishing Pictures Will, Alien-UFO-Research, Airforce probe by CEFAA finds Chilean Navy filmed REAL UFO over, 8 Compelling REAL UFO Images photographed from, Top secret UFO documents ‘prove Britain’s biggest alien sighting was, Top Secret ALIEN contact Russian film DISCOVERED. Real UFO, Are Aliens and UFOs Real?, Are Aliens Real? UFO Sightings and Evidence Throughout History, Are UFO sightings real? Why? Real UFO News, The year’s wackiest ‘evidence’ aliens and UFOs are real (pictures), Real UFO Proof: Activity, STAR WARS World famous UFO hunter, The top 10 real UFO crash sites | Strange Unexplained Mysteries, If UFO’s Are Real (The UFO Library), ‘UFOs are REAL’ Alien probe called for by Prime Minister, University Observatory Films a Real UFO, , UFO scientist doctor saurabh upadhyay UFO scientist, UFO professor doctor saurabh upadhyay UFO professor, UFO researcher doctor saurabh upadhyay UFO researcher, Unidentified flying object scientist doctor saurabh upadhyay Unidentified flying object scientist, Unidentified flying object researcher doctor saurabh upadhyay Unidentified flying object researcher, UFO hunter doctor saurabh upadhyay UFO hunter, Unidentified flying object hunter doctor saurabh upadhyay Unidentified flying object hunter, alien scientist doctor saurabh upadhyay alien scientist, alien professor doctor saurabh upadhyay alien professor, alien researcher doctor saurabh upadhyay alien researcher, space scientist doctor saurabh upadhyay space scientist, space researcher doctor saurabh upadhyay space researcher, Professor Astro doctor saurabh upadhyay Professor Astro, aliens scientist doctor Professor Astro astro researcher saurabh upadhyay aliens scientist Professor Astro astro researcher, ancient aliens theory researcher doctor Saurabh upadhyay ancient aliens science, ancient proof of aliens, Are Flying Saucers Real? – UFO Evidence, 7 Leaked Photos Of Real UFO’s, area 51, scientist boyd bushman, real ufo, alien, deathbed confession, Real UFO Attack Caught on Camera Over, I am Alien, UFO Reality, Want To Know What A Real UFO Looks Like? These 7 Astonishing, Pictures UFO‎, The Best UFO Pictures Ever Taken, UFO Sightings, Psychic Experiments Revealed In, Crappy “Real” UFO Pictures, Is this A Real UFO Video? Maybe. Or Maybe Not. Take a look, real UFO photographs, Area 51, nasa, isro, pyramids, एनसिएंट एलियन थ्योरी साइंस प्रोफ़ेसर डॉक्टर सौरभ उपाध्याय एनशियेंट एलियन साइंस, एलियन 1979, एलियन 3, एलियंस 1986, एलियन Facebook , Myth Tv एलियन प्लेनेट की खोज Discovery of Alien YouTube, aliens on earth की चित्र, aliens on earth से संबंधित खोज, एलियन की जानकारी, एलिएन्स, ufo, aliens on earth proof nasa की चित्र, unidentified flying object की चित्र, अटलांटिस शहर, अटलांटिस सभ्यता unidentified flying object से संबंधित खोज, crop circles की चित्र, real alien footage की चित्र, भारत में यूएफओ ((UFO) देखे जाने की घटनाएं, एलियन का रहस्य, एलियन की सच्चाई, एलियन का रहस्य की चित्र, एलियन की जानकारी, एलियन का सच, एलियन का इतिहास, एलियन का शव, एलियन की सच्चाई, एलियन की कहानी, एलियन का अस्तित्व, एलियन क्या है, एलियन का सच, उड़न तश्तरी, उड़न तश्तरी (अन्तरिक्ष) विकिपीडिया, उड़न तश्तरी की चित्र, उड़न तश्तरी विकिपीडिया, Ufo उड़न तश्तरी की हकीकत, कितनी सही कितनी झूठ, आसमान में दिखी उड़न तश्‍तरी, खगोलशास्त्री की नजर, उड़नतश्तरी में दिखा एलियन का सिर- UFO, alien head, उड़नतश्तरी (UFO) देखे जाने की की 10 घटनाएँ | Top 10 Old, बादलों के बीच दिखी ‘उड़न तश्तरी, उड़न तश्तरी न्यूज़ इन हिंदी, उड़न तश्तरी से संबंधित खोज, उड़न तश्तरी का रहस्य, परग्रही जीवन, उड़नतश्तरी क्या है, एलियन क्या है, पकड़ी गई उड़न-तश्तरी का रहस्य, ये 5 घटनाएं बताती हैं कि एलियंस ने सिर्फ़ विदेश का, उड़न तश्तरी (अन्तरिक्ष) विकिपीडिया, भारत में यूएफओ ((UFO) देखे जाने की घटनाएं, नासा ने उड़न तश्तरी का सफल परीक्षण किया, उड़न -तश्तरी का पीछा (एलियन की कहानी ) mystery of alien, यू एफ ओ हिन्दू महा सागर, nasa से संबंधित खोज, नासा की खोज, नासा क्या है, nasa hindi, nasa full form, नासा की जानकारी, nasa latest news, nasa videos, नासा बी बी सी न्यूज़, नासा – विकिपीडिया, Nasa की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi, NASA: Latest News, Videos and Photos, Space.com: NASA, Space Exploration and Astronomy News, NASA – Latest Missions, Discoveries, nasa latest news से संबंधित खोज, nasa bbc news in hindi language, nasa news in hindi, नासा बीबीसी न्यूज़ स्विच ऑफ मोबाइल इन हिंदी, nasa news 15 days of darkness, नासा बी बी सी न्यूज in hindi, नासा बीबीसी न्यूज़ इन हिंदी टुडे, नासा समाचार, Latest News and Updates on Nasa, Nasa discovers, Articles About NASA and Space, Nasa News in Hindi, area 51 से संबंधित खोज, एरिया 51 का सच, एरिया 51 क्या है, area 51 aliens real proof, area 51 movie, area 51 in hindi, area 51 secrets, area 51 videos, area 51 pune, AREA 51: ‘I see aliens and was abducted at top-secret US military, Area 51 and extra-terrestrial life both exist, says head of Nasa, एरिया 51 – विकिपीडिया, Area 51 – Wikipedia, एरिया 51: इस सीक्रेट जगह पर होती है एलियंस पर रिसर्च, एरिया 51 की उड़नतश्तरी का रहस्य, अमेरिका के गुप्त एरिया 51, आखिर कौन से रहस्य को छुपाए है एरिया 51, अमेरिका और रूस द्वारा पृथ्वी पर कब्ज़े का रहस्यमयी, अमरीका ने स्वीकारा ख़ुफ़िया क्षेत्र एरिया-51 का राज, area 51 aliens real proof, एलियन का अस्तित्व, area 51 movie, area 51 secrets, एरिया ५१, area 51 in hindi, परग्रही जीवन, परग्रही एलियंस, pyramid से संबंधित खोज, pyramids of egypt in hindi, how pyramids were built, पिरामिड आकार, pyramids of giza, पिरॅमिड माहिती, पिरामिड का जादुई प्रभाव, पिरामिड क्या है, prism, Pyramid – Wikipedia, pyramid की चित्र, pyramid images, Pyramid – Ancient History Encyclopedia, पिरामिड का रहस्य, pyramid of giza in hindi, बेबीलोन के हेंगिंग गार्डेन, hanging gardens of babylon, पिरामिड आकार, मिस्र के पिरामिड, pyramid of khafre, पिरामिड का जादुई प्रभाव, tutankhamun tomb, tutankhamun tomb की चित्र, tutankhamun death, tutankhamun mummy photos, Weird Facts About King Tut and His Mummy, Mummy Egypt Stock Photos, Royalty-Free Images & Vectors, तूतनखामेन, tutankhamun history in hindi, tutankhamun mummy youtube, akhenaten and his family, akhenaten and his family की चित्र, Akhenaten and his family images, ISRO – Government of India, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन – विकिपीडिया, Indian Space Research Organisation – Wikipedia, ISRO: Latest News, Videos and Photos, ISRO – Indian Space Research Organisation | Facebook, isro से संबंधित खोज, इसरो भर्ती 2016, isro hindi, isro wiki, इसरो का इतिहास, इसरो के उपग्रह, isro full form, isro ahmedabad, isro recruitment 2017, list of indian satellites in hindi language, about satellite in hindi, bhaskara satellite, indian satellite images, Aryabhata satellite in hindi, bhaskara satellite in hindi, bhaskara 1 satellite wikipedia in hindi, rohini satellite, इसरो मंगलयान से संबंधित खोज, मंगलयान क्या है, मंगलयान की जानकारी, मंगलयान का सफ़र, मंगलयान की सफलता, मंगलयान अभियान, मंगल मिशन, मंगल ग्रह पर पानी, isro mars mission, मंगलयान मिशन, मार्स ऑर्बिटर मिशन, mars orbiter mission essay, मंगलयान की जानकारी, mars orbiter mission achievements, मंगलयान पर लेख, मंगलयान अभियान, मंगलयान की सफलता, mars orbiter mission, Moon Travel Guides – Trip Ideas, Vacation Itineraries, Maps, नील आर्मस्ट्रांग विकिपीडिया, नील आर्मस्ट्रांग की जीवनी, राकेश शर्मा के बारे में जानकारी, अपोलो 11, नील आर्मस्ट्रांग first on the moon, नील आर्मस्ट्रांग का झूठ, Apollo 11, Ancient Egypt Pharaohs: Akhenaten, Akhenaten, Nefertiti, and Three Daughters (video), पिरामिड के फायदे, secrets of the pyramids ancient aliens, Watch Secrets of the Pyramids Full Episode – Ancient Aliens | HISTORY, The Pyramids | Ancient Aliens Debunked, “Ancient Aliens” Secrets of the Pyramids, bermuda triangle in hindi, बरमुडा रहस्य, bermuda triangle video, bermuda triangle mystery solved, bermuda triangle images, bermuda triangle in hindi video, bermuda triangle movie, बरमूडा ट्रायंगल मिस्ट्री, REVEALED: The truth about the mysterious Bermuda Triangle where, How the Bermuda Triangle Works, The Mystery of the Bermuda Triangle May Finally Be Solved, Bermuda Triangle – Facts & Summary, Bermuda Triangle – Wikipedia, Bermuda Triangle mystery SOLVED: Scientists discover killer, bermuda triangle mystery solved से संबंधित खोज, Bermuda triangle in hindi, बरमूडा त्रिकोण का रहस्य, बरमुडा रहस्य, black hole से संबंधित खोज, ब्लैक होल रहस्य, black hole in hindi, ब्लैक होल की घटना, black hole video, black hole video in hindi, what is inside a black hole, ब्लैक होल बनने, inside a black hole is another universe, ब्लैक होल की घटना, ब्लैक होल रहस्य, ब्लैक होल दुर्घटना, ब्लैक होल त्रासदी, black hole in hindi video, ब्लैक होल क्या होता है, ब्लैक होल की खोज, black hole video, ब्लैक होल की घटना, ब्लैक होल रहस्य, ब्लैक होल त्रासदी, ब्लैक होल दुर्घटना, ब्लैक होल बनने, black hole video, black hole in hindi, black hole in hindi video, worm hole, white hole, universe, galaxy, solar system, sun, sun rays, planets, sky, antariskh, ब्लैक होल (काला छिद्र) – विकिपीडिया, What Is a Black Hole? | NASA, black hole की चित्र, black hole images, ब्लैक होल में गिर जाएँ तो क्या होगा, Travel INSIDE a Black Hole – YouTube, Black Holes, Black Holes Information, Facts, News, Photos, The Largest Black Holes in the Universe – YouTube, The Black Hole | Space Videos | Discovery Science – Science Channel, black hole video in Hindi, एलियन वैज्ञानिक डॉक्टर सौरभ उपाध्याय एलियन वैज्ञानिक, एलियन प्रोफेसर डॉक्टर सौरभ उपाध्याय एलियन प्रोफेसर, एलियन शोधकर्ता डॉक्टर सौरभ उपाध्याय एलियन शोधकर्ता, ब्रह्मांड वैज्ञानिक डॉक्टर सौरभ उपाध्याय ब्रह्मांड वैज्ञानिक





aliens-RAHASYAMAYA

क्या अमेरिकी वैज्ञानिक पूरा सच बोल रहें हैं बरमूडा ट्राएंगल के बारे में

लम्बे समय से ब्रह्मांड सम्बंधित सभी पहलुओं पर रिसर्च करने वाले, कुछ शोधकर्ताओं के निजी विचार- अमेरिकी वैज्ञानिकों की यह थ्योरी जिसे आजकल मीडिया द्वारा […]

aliens-RAHASYAMAYA

Are American Scientists telling the complete truth about Bermuda Triangle ?

(This article is English version of published article titled – ” क्या अमेरिकी वैज्ञानिक पूरा सच बोल रहें हैं बरमूडा ट्राएंगल के बारे में”)- Personal […]

Real Aliens-Rahasyamaya

How aliens move and how they disappear all of sudden

Continued from The Part – 1)……Part 2 – To begin with, we need to know that ghosts are not Aliens. Ghosts are lower level species […]

roman-empire-Rahasyamaya

रोमन साम्राज्य के रहस्यमय राशिचक्रीय यंत्र

किसी समय रोमन साम्राज्य दुनिया के सबसे शक्तिशाली राज्यों में से एक हुआ करता था | दुनिया के उन सभी क्षेत्रों में, जो कभी रोमन […]

Gray Alien-Rahasyamaya

कुछ वास्तविकता ऐन्शिएंट एलियन्स थ्योरी की

दुनिया भर में और भारत में लाखो लोग ये मानते हैं कि अतीत में और अब भी दूसरे ग्रहों एवं लोकों से प्राणी हमारे ग्रह […]

Real Aliens-Rahasyamaya

एलियन्स कैसे घूमते और अचानक गायब हो जाते हैं

(भाग -1 से आगे)………..भाग -2 – सबसे पहली बात की भूत प्रेत एलियन नहीं होते हैं ! भूत प्रेत, मानवों से निचले स्तर की प्रजातियाँ […]

Hitler's Alien Relationship-Rahasyamaya

तो क्या हिटलर के रहस्यमय एलियंस से सम्बन्ध थे

प्रथम विश्व युद्ध की समाप्ति पर जर्मनी को मित्र राष्ट्रों के साथ बहुत ही अपमानजनक संधियों पर हस्ताक्षर करने पड़े थे | दस्तावेज़ बताते हैं […]

Alien UFO-Rahasyamaya

जानिये कौन हैं एलियन और क्या हैं उनकी विशेषताएं

(भाग- 1) – ब्रह्माण्ड के आकार को लेकर बड़ा मतभेद बना हुआ है ! अलग अलग वैज्ञानिक अलग अलग तर्क पिछले कई साल से देते […]

Alien UFO-Rahasyamaya

Who are real aliens and what their specialities are

(Part – 1) – There are still many schools of thoughts about the shape of universe. The number of scientists has been giving different opinions […]